main page

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की कविता से प्रेरित जेजस्ट म्यूजिक ने लॉन्च किया फेस्टिव सॉन्ग ‘GARBO’

Updated 14 October, 2023 03:05:52 PM

ए हालो! 'Garbo' के साथ उत्सव की भावना में डूबें: गीत माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा, जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक द्वारा निर्मित!

मुंबई। जैकी भगनानी के नेतृत्व में डायनामिक म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक, नवरात्रि के शुभ त्योहार के लिए माहौल तैयार कर रहा है। एक उत्सवपूर्ण गरबा ट्रैक बनाने के लिए माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की कविता से प्रेरणा लेते हुए, जेजस्ट म्यूजिक ने सभी के आनंद के लिए 'गार्बो' नामक एक राजसी गीत बनाया है। जेजस्ट म्यूजिक को इस असाधारण परियोजना से जुड़ने और इसे दुनिया के सामने पेश करने का सौभाग्य मिलने पर बहुत गर्व है।

माननीय प्रधान मंत्री द्वारा लिखे गए सुंदर गीत नवरात्रि के त्योहार के बारे में बताते हैं जो विभिन्न राज्यों के लोगों को संस्कृतियों और परंपराओं को गले लगाते हुए एकजुट करता है। 'गार्बो' नवरात्रि की खुशी और भावना को एक मधुर श्रद्धांजलि देने का वादा करता है। इस गाने को तनिष्क बागची के संगीत के साथ प्रतिभाशाली ध्वनि भानुशाली ने खूबसूरती से गाया है।

जैकी ने कहा, "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के साथ इस उल्लेखनीय संगीत परियोजना का हिस्सा बनना मेरे और जेजस्ट म्यूजिक के लिए बेहद गर्व और खुशी का क्षण है। 'गार्बो' हमारी सांस्कृतिक विरासत और नवरात्रि के सार के लिए एक श्रद्धांजलि है, और यह संगीत की बाध्यकारी शक्ति का प्रमाण है। यह मेरे लिए एक असाधारण और विनम्र अनुभव है, और मुझे विश्वास है कि 'गार्बो' आने वाले कई वर्षों तक नवरात्रि समारोह का एक अभिन्न अंग बन जाएगा।"

माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की इस श्रद्धांजलि की बदौलत भारत इस नवरात्रि सीज़न में 'गार्बो' पर झूमने के लिए तैयार है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Jjust MusicGarboPrime Minister Shri Narendra ModiJackky BhagnaniFestive Spirit

loading...