main page

ZEE5 पर इस 27 मई को होने जा रहा है 'अटैक: पार्ट 1' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

Updated 14 May, 2022 04:47:41 PM

जॉन अब्रहाम की एक्शन धमाका ''अटैक: पार्ट 1'' ZEE5 पर 27 मई को वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार।

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने आज 27 मई को ZEE5 पर बॉलीवुड की सबसे बड़ी साइंस-फाई एक्शन फिल्म, "अटैक: पार्ट 1" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत अभिनीत, अटैक हाई-ऑक्टेन एक्शन, रोमांस और ड्रामा वाली पहली भारतीय सुपर सोल्जर फिल्म है। लक्ष्य राज आनंद जिन्होंने सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ फिल्म को लिखा है उनके द्वारा यह फिल्म निर्देशित भी की गयी है, अटैक का निर्माण जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियो, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। ऐसे में फिल्म अब 190+ देशों में विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

फिल्म का प्लाट अर्जुन शेरगिल (जॉन अब्राहम का किरदार) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक भारतीय सेना अधिकारी है, जो एक आतंकवादी हमले के बाद परमानेंट पैरालिसिस नीच का शिकार हो जाता है, अपनी सभी प्यारी चीजों को खो देता है, जिसमें उसका प्यार आयशा (जैकलीन फर्नांडीज किरदार) भी शामिल होता है।अब सबाहा (रकुल प्रीत) द्वारा डिजाइन और प्रत्यारोपित भारतीय सेना में नई शुरू की गई तकनीक, इंटेलिजेंस रोबोटिक असिस्टेंट (IRA) चिप की वजह से अर्जुन फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो पाटा है। हालांकि, उनका पहला मिशन देश के प्रधानमंत्री को संसद पर हमले से बचाना है। क्या यह सुपर सोल्जर अपने अंदर की सारी तकनीक से ना मुमकिन को मुमकिन कर पाएंगे ?

 

अटैक भारत की पहली साइंस-फिक्शन एक्शन, सुपर सोल्जर फिल्म है और एक मनोरंजक कहानी के साथ-साथ शानदार पलों से भरपूर है, यानी यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म सभी एक्शन प्रेमियों के लिए मस्ट वॉच है। ज़ी5 इंडिया के चीफ बिज़नेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “हम सभी शैलियों में रिलेवेंट और क्वालिटी कंटेंट के साथ पोर्टफोलियो को तैयार करने में लगातार रहे हैं। मंत्र यही रहा है कि हमेशा पसंद का प्लेटफॉर्म बने रहना है, जो प्रत्येक उपभोक्ता को ZEE5 पर उनके पसंद के कंटेंट खोजने में सक्षम बनाता है। अटैक एक दिलचस्प ओरिजिनल कहानी है; सस्पेंस और एक्शन से भरपूर, जिसे दर्शकों को अपनी स्क्रीन से जोड़े रखने के लिए स्टार-कास्ट द्वारा खूबसूरती से निभाया गया है। हम नई रिलीज की एक सीरीज के साथ इस गति को स्थापित करने में खुश हैं और वास्तविक और प्रामाणिक कहानी कहने के साथ हमारे कैटलॉग के विस्तार पर इन्वेस्टमेंट करना जारी रखेंगे।"

 

इस फिल्म के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने कहा, “भारत के घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म, ZEE5 पर हमारी फिल्म अटैक की दूसरी पारी देखें। भारत का पहला सुपर सोल्जर पूरे दिल और खून, पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है और हमें उम्मीद है कि हमारी कोशिश इसके डिजिटल प्रीमियर के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेंगी और उनका भरपूर एंटरटेनमेंट करेंगी। तो अटैक के लिए तैयार हो जाइए।

 

वहीं इसके निर्माता और अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना हैं, "अटैक मेरे लिए हमेशा खास रही है और रहेगी क्योंकि यह भारत के पहले सुपर सोल्जर को पेश करने वाली अपनी तरह की अनोखी फिल्म है। यह हमारी मातृभूमि की एक प्रामाणिक कहानी है और दुनिया की बेस्ट एक्शन फिल्मों के बराबर है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म को दुनिया भर के एक्शन प्रेमियों तक पहुंचाने में हमें ZEE5 का सपोर्ट मिला है।"


John AbrahamAttack Part 1attack World Digital PremiereZEE5John Abraham
loading...