main page

मुंबई के खार में जॉन अब्राहम ने खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Updated 01 January, 2024 01:03:54 PM

साल 2023 में  बॉलीवुड की कई हस्तियों ने प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया था। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे तक का नाम शामिल था। वहीं अब नए साल पर इस लिस्ट में एक और स्टार का नाम शामिल हो गया है। ये स्टार और कोई नहीं बल्कि जाॅन अब्राहम हैं। जॉन अब्राहम ने मुंबई के लिंकिंग रोड खार पर एक बंगले की डील फाइनल कर ली।जॉन अब्राहम ने 75.07 करोड़ का बंगला खरीदा है।

मुंबई: साल 2023 में  बॉलीवुड की कई हस्तियों ने प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया था। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे तक का नाम शामिल था। वहीं अब नए साल पर इस लिस्ट में एक और स्टार का नाम शामिल हो गया है। ये स्टार और कोई नहीं बल्कि जाॅन अब्राहम हैं।

Bollywood Tadka

 

जॉन अब्राहम ने मुंबई के लिंकिंग रोड खार पर एक बंगले की डील फाइनल कर ली।जॉन अब्राहम ने 75.07 करोड़ का बंगला खरीदा है। इस बंगले का नाम 372 निर्मल भवन है, और यह 7,722 वर्ग फीट में फैला हुआ है। जॉन अब्राहम ने यह बंगला प्रवीण नत्थालाल शाह से खरीदा है। 

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम  ने 27 दिसंबर को इस बंगले की डील क्लोज की थी। यह बंगला समंदर के किनारे स्थित है और यहां से नजारा बेहद शानदार नजर आता है। इस बंगले के लिए जॉन अब्राहम ने 4.24 करोड़ रुपए की स्टैंप ड्यूटी चुकाई। मालूम हो कि खार एरिया में ही कई फिल्म स्टार्स और बिजनेसमैन रहते हैं।

 

बता दें कि जाॅन अब्रा हमा कबांद्रा में उनका समंदर के किनारे एक पेंटहाउस है, जो 4 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। उनके इस अपार्टमेंट को 2016 में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ आर्किटेक्चरल डिजाइन की ओर से बेस्ट होम अवॉर्ड भी मिला था। इसे जॉन अब्राहम के भाई और पापा ने डिजाइन किया था। जॉन के इस घर की कीमत 60 करोड़ रुपए है।


 

Content Writer: Smita Sharma

John AbrahambungalowMumbaiKhar areaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...