main page

बॉयफ्रेंड Ted Dhanik संग Joy Corrigan की रोमांटिक डेट, बॉयफ्रेंड की गोद पर चढ़कर कोजी हुईं एक्ट्रेस

Updated 25 June, 2023 05:41:29 PM

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस Joy Corrigan अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों बॉयफ्रेंड Ted Dhanik को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट होती रहती हैं। अब हाल ही में कपल को Nobu Malibu बीच पर लंच डेट के दौरान स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस Joy Corrigan अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों बॉयफ्रेंड Ted Dhanik को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट होती रहती हैं। अब हाल ही में कपल को Nobu Malibu बीच पर लंच डेट के दौरान स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि Joy Corrigan ब्लैक आउटफिट में बेहद बोल्ड लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

क्रॉप टॉप और साइड कट ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए हैं और टॉप के साथ व्हाइट शर्ट कैरी की है।

Bollywood Tadka

 

गोरे मुखड़े पर काला चश्मा और खुले बालों में एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड व्हाइट शर्ट और डेनिम पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

डेट के दौरान कपल एक दूसरे की बाहों में इश्क फरमाता दिखा। जॉय अपने बॉयफ्रेंड की गोद पर चढ़कर रोमांटिक पोज दे रही हैं। साथ ही दोनों लिपलॉक भी करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो Joy Corrigan हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म Here’s My Deal देखा गया था।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Joy Corriganromantic dateboyfriendTed DhanikHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...