main page

सिंगर जुबिन और रॉकी एक बार फिर सोलफुल सॉन्ग "है कैसी कैसी" के लिए आए एक साथ

Updated 08 May, 2023 05:00:48 PM

रॉकी खन्ना द्वारा सह-संगीतबद्ध किये गए इस गाने को भूषण कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जायेगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज से संगीत प्रेमियों को मोहित करनेवाले  गायक जुबिन नौटियाल उनके द्वारा लिखे गए गाने "है कैसी कैसी" को  रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रॉकी खन्ना द्वारा सह-संगीतबद्ध किये गए इस गाने को भूषण कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जायेगा।   

 

लगातार सफल सिंगल्स के बाद , जुबिन अपने दर्शकों के लिए एक नई धुन लेकर आ रहे  हैं, उनकी प्यारी  आवाज गाने के बोल को दिल को छु जानेवाला स्पर्श देती है, जबकि उनका भावनात्मक प्रदर्शन गाने में चार चाँद लगता है। यह गाना गुरुवार, 11 मई को टी-सीरीज़ के आधिकारिक चैनलों पर रिलीज़ किया जायेगा। हाल ही में जुबिन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये गाने की एक झलकी शेयर की जिसे देख यह पता चलता है कि जुबिन और समाइरा मोरिर के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

ज़ुबिन नौटियाल कहते हैं कि, "प्यार की कोई सीमा नहीं होती, परन्तु दुरी इसकी परीक्षा ज़रूर लेती है। 'है कैसी कैसी' मेरे लिए एक विशेष गीत है जो अलगाव के दर्द को इस तरह से बयां करती है जो आपके दिल को छू जाएगा। एक कलाकार के रूप में, कुछ नया करने की कोशिश करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। लेकिन हम हमेशा से चाहते हैं कि श्रोता इस जर्नी के पीछे के इमोशन को समझ सकें। मुझे पूरी उम्मीद है कि  लोग इस गाने से खुद को ज़रूर कनेक्ट कर पाएंगे।"

"है कैसी कैसी" 11 मई, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है । सोलफुल सिंगिंग और भावनात्मक बोल  दर्शकों को एक इमोशनल जर्नी  पर ले जाएंगे।

Content Editor: kahkasha

Jubin NautiyalRockyJubin New SongJubin Upcoming SongJubin News in HindiEntertainment News

loading...