main page

Proud Moment: कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजूएट हुईं जूही चावला की बेटी, शाहरुख ने किया चीयर्स, बोले- ' Love u Jaanz'

Updated 20 May, 2023 11:37:47 AM

कई दशकों से सुपरस्टार शाहरुख खान और जूही चावला दोस्त, को-स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। शुक्रवार को जूही की बेटी जाह्नवी मेहता ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजूएशन कंप्लीट कर लिया, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने सोशल

बॉलीवुड तड़का टीम. कई दशकों से सुपरस्टार शाहरुख खान और जूही चावला दोस्त, को-स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। शुक्रवार को जूही की बेटी जाह्नवी मेहता ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजूएशन कंप्लीट कर लिया, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की। एक्ट्रेस के पोस्ट पर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए उन्हें और उनकी बेटी को बधाई दी है।

Bollywood Tadka

 

जूही चावला ने अपने ट्विटर पर बेटी जाह्नवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "कोलंबिया क्लास 2023।" इसमें उनकी बेटी डिग्री का कोट और हैट पहने बेहद खुश नजर आ रही हैं। जूही के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए किंग खान ने लिखा- यह तो कमाल है। उसके वापस आने और उसके साथ जश्न मनाने का इंतजार नहीं कर सकता। और अत्यधिक गर्व की अनुभूति होती है। Love u Jaanz.

 

न सिर्फ शाहरुख खान बल्कि अन्य स्टार्स और फैंस भी जूही चावला की बेटी की इस अचीवमेंट पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।


वहीं, जूही चावला की बात करें तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने इंडस्ट्री की कई दमदार फिल्मों में काम किया है। शाहरुख के साथ एक्ट्रेस डर, डुप्लीकेट और यस बॉस जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जूही को आखिरी बार फिल्म शर्माजी नमकीन में देखा गया था।

Content Writer: suman prajapati

Juhi ChawladaughterJahnavi MehtagraduatesColumbia UniversityShah Rukh KhancheersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...