main page

फिल्मों से दूर फार्महाउस में यूं वक्त बिता रही हैं जूही चावला, पेड़ों की छाया के नीचे बनाया नया ऑफिस

Updated 06 May, 2021 03:05:48 PM

अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अब फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस पर समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर फार्मिंग करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं और फैंस उन्हें खूब लाइक भी कर रहे हैं। बता दें, जूही चावला ने फार्मिंग को ही अपना नया ऑफिस बना लिया है। उनका ये ऑफिस वाड़ा स्थित फार्महाउस में है। जो तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं, उसमें

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अब फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस पर समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर फार्मिंग करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं और फैंस उन्हें खूब लाइक भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, जूही चावला ने फार्मिंग को ही अपना नया ऑफिस बना लिया है। उनका ये ऑफिस वाड़ा स्थित फार्महाउस में है। जो तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं, उसमें वह नीचे पेड़ की छांव में अन्य लोगों के साथ कुर्सी पर बैठी दिखाी दे रही हैं। उनके आगे एक टेबल रखी हुई है जिस पर  लैपटॉप में वो काम कर रही हैं। 

 

Bollywood Tadka
 


दूसरी तस्वीर में उनके टेबल के आगे बहुत सारे आम इकट्ठा करके रखे हुए हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- वाडा फार्म में मेरा नया ऑफिस.. !!! पूरी तरह से वातानुकूलित और ऑक्सीजन युक्त .. !!! हमारे नए गौशाला, स्टाफ क्वार्टर और अधिक फलों के पेड़ लगाने की योजना !!!

Bollywood Tadka


बता दें, जूही को खेतों में वक्त बिताना खूब अच्छा लगता है। वह फार्महाउस की ज़मीनों को ऑर्गेनिक खेती के लिए इस्तेमाल करती हैं। इन खेतों को उनके पिता ने करीब 20 साल पहले खरीदा था। जूही ने अपने फार्म पर आलू , टमाटर, मेथी, कोठमीर जैसी सब्जियों की ऑर्गेनिक किस्में उगाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Juhi Chawlaspending timefarmhousefilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...