main page

स्टाइलिश लुक में यूनिवर्सल सिटी में स्पॉट हुईं जूलिया फॉक्स, ब्लेजर के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 10 May, 2023 05:04:16 PM

अमेरिकन एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस 33 वर्षीय एक्ट्रेस के बड़े दीवाने हैं। हाल ही में जूलिया को यूनिवर्सल सिटी में यूनिवर्सल पिक्चर्स में एक जरूरी मीटिंग में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने स्टाइलिश लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस 33 वर्षीय एक्ट्रेस के बड़े दीवाने हैं। हाल ही में जूलिया को यूनिवर्सल सिटी में यूनिवर्सल पिक्चर्स में एक जरूरी मीटिंग में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने स्टाइलिश लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान जूलिया ब्राउन ब्लेजर के साथ ब्लैक अल्ट्रा मिनी स्कर्ट में काफी बोल्ड नजर आईं और अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर की हाई हील पेयर की।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और हाथ में एक छोटा सा पर्स कैरी किए कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, जूलिया फॉक्स यूं तो हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Julia FoxspottedUniversal Citystylish lookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...