main page

फैन की असामयिक मौत से जूनियर एनटीआर को लगा झटका, श्याम के परिवार को दी सांत्वना

Updated 29 June, 2023 12:45:01 PM

मशहूर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की देश-विदेश में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर भी अपने फैंस के प्रति खूब प्यार जताते हैं। हाल ही में एक्टर के एक फैन श्याम की असामयिक मौत हो गई, जिसके बारे में जानकर एक्टर को बेहद बुरा लगा और उन्होंने श्याम के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की देश-विदेश में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर भी अपने फैंस के प्रति खूब प्यार जताते हैं। हाल ही में एक्टर के एक फैन श्याम की असामयिक मौत हो गई, जिसके बारे में जानकर एक्टर को बेहद बुरा लगा और उन्होंने श्याम के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। 

 

एक बयान में जूनियर एनटीआर ने कहा कि न जाने कैसे और किन परिस्थितियों में उनकी मौत हुई, यह दिल तोड़ने वाली बात है। जूनियर एनटीआर ने सरकारी अधिकारियों से श्याम की मौत की तुरंत जांच करने का अनुरोध किया।


बता दें, जूनियर एनटीआर के फैन 25 जून को आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में कथित तौर पर आत्महत्या से मौत हो गई। 23 वर्षीय युवक का शव फांसी पर लटका मिला था। हालाँकि, कई लोगों ने मौत के कारण पर संदेह जताया है।

 

Content Writer: suman prajapati

Junior NTRshockedfandeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...