main page

भतीजी संग सिटी में स्पॉट हुए जस्टिन-हैली बीबर, आउटिंग के दौरान Iris के साथ मस्ती करते दिखे पॉप सिंगर

Updated 01 October, 2022 03:46:35 PM

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ फन करते हुए सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीते शुक्रवार कपल को स्टूडियो सिटी में एंजॉय करते हुए स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ फन करते हुए सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीते शुक्रवार कपल को स्टूडियो सिटी में एंजॉय करते हुए स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हैली बीबर व्हाइट क्रॉप टॉप के ऊपर से ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने लाइट ब्राउन कलर की पैंट के साथ टीम-अप किया है और साथ में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति जस्टिन व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने अपनी भतीजी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं अन्य तस्वीरों में हैली भी बेबी को गोद ने लिए दिखाई दे रही हैं। बच्चे के साथ आउटिंग एंजॉय करते हुए कपल बेहद खुश दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Justin BieberwifeHailey BieberspottednieceIrisHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...