main page

लॉस एंजिल्स में स्पॉट हुए हैली और जस्टिन बीबर की जबरदस्त केमिस्ट्री, ब्लैक लैदर कोट में कॉर्डिनेट करता दिखा कपल

Updated 14 October, 2023 04:49:31 PM

हैली बीबर और जस्टिन बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवरफुल कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। बीते दिन कपल को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपनी जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली। अब हैली-जस्टिन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हैली बीबर और जस्टिन बीबर हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवरफुल कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। बीते दिन कपल को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपनी जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली। अब हैली-जस्टिन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 26 साल की हैली ब्लैक मिनी स्कर्ट, व्हाइट टॉप के साथ लैदर ब्लैक जैकेट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेसअप के साथ ब्लैक एंड व्हाइट स्नीकर्स पहने वह अपनी टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं, 29 वर्षीय जस्टिन रेड टी-शर्ट के साथ ब्लैक लैदर कोट और मैचिंग पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं। एक साथ दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने जस्टिन और हैली एक दूजे संग गजब पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Justin BieberwifeHailey Biebercoordinateleather jacketHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...