main page

जस्टिन और हैली की शादी की तस्वीरें आईं सामने, बेकलेस गाउन में प्रिंसेस दिखीं 'मिसेज बीबर'

Updated 08 October, 2019 09:54:55 AM

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन का शादी को पूरा 1 साल हो गया है। 13 सितंबर को कपल शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। इस खास मौके पर इस कपल ने एक बार फिर शादी रचाई थी।

लंदन: हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन का शादी को पूरा 1 साल हो गया है। 13 सितंबर को कपल शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। इस खास मौके पर इस कपल ने एक बार फिर शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने इससे पहले कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि अब दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की है। दोनों की इस प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

दोनों की ये प्राइवेट वेडिंग South Carolina में हुई। वहीं अब इस शादी की तस्वीरें हाल ही में जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में हेली बैकलेस व्हाइट गाउन में प्रिसेंस दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं जस्टिन इस दौरान फ्राॅमर्ल कपड़ों में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। शादी की इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में जस्टिन और हेली लिपलाॅक करते दिख रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मिसेज बीवर की हॉटनेस देखते ही बन रही हैं। तस्वीरों में कपल की रोमांटिक और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि जस्टिन और हैली हॉलीवुड में फेवरेट कपल्स में से एक हैं। वह अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं

Bollywood Tadka

बता दें कि हॉलीवुड स्टार जस्टिन और हैली ने पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया। 

: Smita Sharma

justin bieberhailey baldwinwedding picturesromanticviralinternetHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...