main page

ज्योतिका: “मैं शैतान का हिस्सा होने पर बहुत गर्व महसूस कर रही हूँ।”

Updated 01 March, 2024 06:18:31 PM

अजय देवगन, ज्योतिका, और आर माधवन की ‘शैतान’ के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने बड़े उत्साह का सृजन किया है। अजय देवगन फिर से संरक्षक पिता के रूप में लौटते हैं, जबकि आर माधवन का एक डरावना पात्र दर्शकों की हड्डियों में कंपाता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अजय देवगन, ज्योतिका, और आर माधवन की ‘शैतान’ के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने बड़े उत्साह का सृजन किया है। अजय देवगन फिर से संरक्षक पिता के रूप में लौटते हैं, जबकि आर माधवन का एक डरावना पात्र दर्शकों की हड्डियों में कंपाता है। रोचक बात यह है कि ‘शैतान’ 25 साल बाद ज्योतिका का हिंदी फिल्मों में वापसी का संकेत देती है। इसके अलावा, यह उन्हें दो दशकों के बाद आर माधवन के साथ पुनः मिलाता है, जबकि अजय देवगन के साथ उनकी पहली सहयोगी फिल्म है। इससे उनके प्रशंसक इस प्राकृतिक रोमांचक थ्रिलर के रिलीज का उत्साह से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

हिंदी फिल्मों में इतने सालों बाद वापसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “यह मेरी 25 साल के बाद बॉलीवुड में पुनरावृत्ति है, और मैं सोचती हूँ कि आज किसी फिल्म में क्या मैं वास्तव में खोज रही हूँ, बहुत सारे भूमिकाओं और भिन्न प्रकार की सिनेमा के बाद दक्षिण में किया। मैं एक फिल्म में अपने लिए दो-तीन अच्छे सीन देख रही हूँ, और मुझे लगता है कि मैं इसका हिस्सा बन सकती हूँ। ‘शैतान’ को भूमिका के रूप में, सामग्री के रूप में और फिल्म के रूप में, मैं अत्यधिक गर्व महसूस कर रही हूँ, तो निश्चित रूप से इसी बात ने मुझे इसे चुनने के लिए प्रेरित किया है।”

 

फिल्म दर्शकों को कबीर और उनके परिवार के साथ एक यात्रा पर ले जाती है जब उनकी मजेदार वीकेंड छुट्टी एक रात को नाइटमैरिश टर्न लेती है जब वे अपने घर में एक मित्रशील लेकिन रहस्यमय पर्सन को आने देते हैं। घड़ी की टिक-टाक के साथ, परिवार को इस गहन कथा में उनके सबसे बुरे डरों का सामना करना पड़ेगा जो भारतीय काले जादू के अपशगुनी तत्वों के साथ निपटती है।

 

“जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरामा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत

Content Editor: Varsha Yadav

JyotikaMadhavanAjay Devgan returns again as the protective fatherShaitan

loading...