main page

'कभी खुशी कभी गम' की Poo ने बिजनेसमैन संग की सगाई, घुटनों के बल बैठ मंगेतर ने  मालविका राज को किया प्रपोज

Updated 05 August, 2023 04:20:02 PM

साल 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में  हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से सगाई कर ली है। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन के साथ प्रपोजल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में  हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से सगाई कर ली है। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन के साथ प्रपोजल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर कर मालविका राज ने लिखा, 'हमने अभी नई शुरुआत की है और इतने समय के बाद हमारा समय आ गया है। यह वही जगह है जहां हम मिले थे।' 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मालविका ने अपनी सगाई में व्हाइट गाउन पहना। खुले बालों और लाइट मेकअप से लुक को कंप्लीट करती पू अपने खास मौके पर बेहद खूबसूरत लगी। वहीं, उनके मंगेतर भी इस दौरान अपनी लेडीलव संग मैचिंग करते नजर आए। व्हाइट सूट में प्रणव काफी डैशिंग लगे।  

Bollywood Tadka


प्रणव ने तुर्किए के कैपाडोशिया में आसमान में उड़ रहे हॉट एयर बैलून के बीच मालविका को प्रपोज किया। इतना ही नहीं, इस दौरान कपल ने एक दूजे की बाहों में रोमांटिक पोज भी दिए। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है और वे कमेंट कर इन फोटोज पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, मालविका राज फिल्म कभी खुशी कभी गम के अलावा डैनी डेन्जोंगपा के साथ वेब सीरीज स्क्वाड में नजर आ चुकी हैं। अब वह जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म कैप्टेन नवाब में दिखेंगी। 

Content Writer: suman prajapati

Kabhi Khushi Kabhie GhamPooMalvika RaajengagedboyfriendTurkeyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...