main page

ग्लोबल स्क्रीनिंग IFFI में लॉन्च हुआ Kadak Sing का ट्रेलर, Jaya Ahsan ने जाहिर की खुशी

Updated 13 December, 2023 03:16:23 PM

जया अहसन ने ये भी बताया कि उन्होने इस फिल्म में काम करने के लिए कैसे हां कहा, ऐसी कौनसी खास बात थी जिसने एक्ट्रेस को ये फिल्म करने के लिए मजबूर कर दिया।

मुंबई। जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘कड़क सिंह’ का ट्रेलर ग्लोबल स्क्रीनिंग IFFI में लॉन्च हुआ, जिसके चलते फिल्म में एक्ट कर रहीं जया अहसन ने फिल्म से जुड़ी कुछ खास बाते शेयर की। सबसे पहले तो एक्ट्रेस ने IFFI में ट्रेलर लॉन्च होने की खुशी जाहिर की और कहा की “रिस्पॉन्स निश्चित रूप से जबरदस्त है, यहां और बांग्लादेश में जो लोग मेरे फैन रहे हैं वे भी फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

जया अहसन ने ये भी बताया कि उन्होने इस फिल्म में काम करने के लिए कैसे हां कहा, ऐसी कौनसी खास बात थी जिसने एक्ट्रेस को ये फिल्म करने के लिए मजबूर कर दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ काम करने की उनकी काफी इच्छा थी। वे टोनी दा हमेशा आदर करती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि जैसे ही उन्हे स्क्रिप्ट मिली वह बहुत अच्छी लगी और एक्ट्रेस ने पहले कभी इस तरह के रोल प्ले नहीं किया था। जया ने कहा कि स्क्रिप्ट बहुत मनोरंजक थी और इसे बार-बार पढ़ते समय उन्हें स्क्रिप्ट से प्यार हो गया।

इसी के चलते एक्ट्रेस ने फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं, टोनी दा, पार्वती और पंकज जी के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर किया। एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म की पूरी  पूरी कास्ट बहुत अच्छी है। वे सभी बहुत विनम्र थे, और स्वीकार करते हुए। एक्ट्रेस एक अलग इंडस्ट्री से एक नवागंतुक थी लेकिन उन्हे कभी नहीं लगा कि भाषा ने कोई बाधा पैदा की है, यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण था लेकिन उन सभी ने जया को बहुत सहज बना दिया।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Kadak SingJAYA AHSANCastTrailerIFFIGlobal Screening

loading...