main page

शादी के बाद काजल अग्रवाल ने सेलिब्रेट की पहली हरियाली तीज, मां ने मांग पर फूल सजाकर बेटी को यूं किया तैयार

Updated 11 August, 2021 05:50:21 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस पति संग अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। हर मौके को वह खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बाद पहली हरियाली तीज सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस पति संग अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। हर मौके को वह खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बाद पहली हरियाली तीज सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजल अपने परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। हरियाली तीज के लिए काजल को उनकी मां तैयार कर रही हैं। उनकी मां कभी बेटी को कान में झूमका पहनाती हैं तो कभी मांग में गुलाब काफूल सजाती हैं।


लुक की बात करें तो काजल इस दौरान लाइट कलर की ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग नेकलेस और इयररिंग्स पहन रखे हैं। खुले बाल, माथे पर बिंदी और लाइट लिप शेड उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Kajal AggarwalcelebratedHariyali TeejmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...