main page

पति और बेटे को छोड़ दोस्त संग काजल अग्रवाल का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, लजीज खाने का मजा लेती नजर आई एक्ट्रेस

Updated 18 June, 2022 01:33:01 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का 19 जून को बर्थडे है। एक्ट्रेस ने पहले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर लिया है। एक्ट्रेस ने अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन पति गौतम किचलू और बेटे नील के साथ नहीं किया है, बल्कि किसी और के साथ किया है। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का 19 जून को बर्थडे है। एक्ट्रेस ने पहले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर लिया है। एक्ट्रेस ने अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन पति गौतम किचलू और बेटे नील के साथ नहीं किया है, बल्कि किसी और के साथ किया है। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में काजल स्टार प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

काजल अपनी दोस्त के साथ पार्टी एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस केक के साथ पोज दे रही है। दोनों मजेदार खाने का मजा लेती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें काजल ने 19 अप्रैल को बेटे नील को जन्म दिया। इन दिनों एक्ट्रेस मदरहुड टाइम को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आती है और बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kajal Aggarwal pre-birthdaycelebrationfriendhusband gautam kitchluson neilBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...