main page

बाय-बाय 2020: काजल अग्रवाल से लेकर नेहा कक्कड़ तक इन स्टार्स के घर बजी शहनाई

Updated 25 December, 2020 04:25:26 PM

साल 2020 को कई कारणों से याद किया जाएगा। जबकि इस साल में बहुत सारी बुरी घटनाएं भी हुईं। वहीं कई ऐसे कई सेलिब्रिटीज, जिन्होंने लॉकडाउन के बावजूद अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया और शादी के बंधन में बंध गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 को कई कारणों से याद किया जाएगा। जबकि इस साल में बहुत सारी बुरी घटनाएं भी हुईं। वहीं कई ऐसे कई सेलिब्रिटीज, जिन्होंने लॉकडाउन के बावजूद अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया और शादी के बंधन में बंध गए। काजल अग्रवाल से लेकर नेहा कक्कड़ ने शादी करके अपना नया घर बसा लिया। वही 25 दिसंबर को बिग बॉस फेम गौहर खान भी बॉयफ्रेंड संग निकाह करके साल 2020 स्टार्स की शादी लिस्ट में शामिल हो गई हैं। तो चलिए जानते हैं फिल्म और टीवी के वो कौन-से स्टार्स हैं, जिन्हें इस साल उनका जीवन साथी मिला। 

 

Bollywood Tadka


काजल अग्रवाल-गौतम किचलू
एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी ने खूब धूम मचाई। ये कपल 30 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद अक्सर जब भी कपल को एक साथ स्पॉट किया जाता है, दोनों फैंस को जबरदस्त कपल गोल्स देते नजर आते हैं।

Bollywood Tadka


नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह
इस साल जो मोस्ट ट्विस्ट्ड रही वो है नेहा कक्कड़ की शादी। फैंस को तब जाकर विश्वास हुआ, जब नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को सच में शादी रचाई और इंटरनेट पर कपल की वेडिंग फोटोज वायरल हुईं। नेहा शादी के बाद अक्सर रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka


आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल
इस साल बॉलीवुड में मशहूर सिंगर आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल की शादी काफी धूमधाम से हुई। जिसकी धूम इंटरनेट पर काफी दिनों तक देखने को मिली। आदित्य ने गर्लफ्रेंड श्वेता संग 10 साल डेटिंग के बाद 1 दिसंबर को उनका हाथ थाम लिया। 

Bollywood Tadka


गौहर खान-जैद दरबार
एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में यानि 25 दिसंबर को बॉयफ्रेंड जैद दरबार का हाथ थामा है। उनके निकाह की तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka


राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज
बाहुबली के भल्लादेव राणादग्गुबाती ने लॉकडाउन में मिहिका संग सगाई की और लॉकडाउन में ही शादी रचाई। कोरोना और लॉकडाउन के चलते ये शादी सिंपल तरीके से हुई थी।

Bollywood Tadka


काम्या पंजाबी-शलभ दांग
फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक काम्या पंजाबी 2020 की शुरूआत में ही शलभ दांग संग शादी के बंधन में बंध गई थीं। 10 फरवरी को काम्या ने बॉयफ्रेंड संग धूमधाम से शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka


निति टेलर-परीक्षित बावा 
टीवी एक्ट्रेस निति टेलर ने भी इसी साल में परीक्षित बावा संग शादी रचाई। शादी के बाद निति ने अपने वेडिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था।

Bollywood Tadka


पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा
पूजा बनर्जी ने कुणाल वर्मा संग कोर्ट मैरिज की थी। इसी साल कपल ने घर में एक बच्चे का स्वागत किया।

Bollywood Tadka


नताशा स्टेंकोविक-हार्दिक पांड्या
एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक पांड्या हमेशा फैंस के फेवरेट कपल बने रहते हैं। कपल ने इसी साल गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अगस्त्य है।

Bollywood Tadka


सना खान-अनस सय्यद
बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी सना खान ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सैय्यद से निकाह किया था।

Bollywood Tadka


पूनम पांडे-सैम बॉम्बे
पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे संग शादी के बाद खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी के बाद कपल के बीच काफी विवाद हुआ। हालांकि, बाद में दोनों फिर से एक हो गए और एक साथ रहने लग गए।

Bollywood Tadka


मनीष रायसिंघन-संगीता चौहान
टीवी सीरियल ससुराल सिमर का फेम एक्टर मनीष रायसिंघन ने 20 जून को गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता चौहान से शादी की थी। शादी समारोह कपल के पेरेंट्स की मौजूदगी में मुंबई के एक गुरुद्वारे में हुआ था।

 


  

 

: suman prajapati

Kajal Aggarwal-Gautam KitchluNeha Kakkar -Rohanpreet Singhaditya narayan- shweta agarwalCelebritiesmarriedyear 2020Bollywood NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...