main page

ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस में न्यासा ने शेयर की स्टनिंग तस्वीर, आसमान को निहारती नजर आई काजोल की लाडली

Updated 17 January, 2022 08:54:03 PM

एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। न्यासा अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में न्यासा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

मुंबई. एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। न्यासा अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में न्यासा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो न्यासा ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से न्यासा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में न्यासा गॉर्जियस लग रही है। न्यासा आसमान की तरफ देखती हुए नजर आ रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें न्यासा को फोटोशूट और पार्टी करना काफी पसंद है। न्यासा को अक्सर दोस्तों के साथ फोटो क्लिक करवाते और पार्टियां करते देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kajoldaughternysa devganstunning photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...