main page

काजोल की 'हेलीकॉप्टर ईला' की रिलीज डेट टली, डायरेक्टर को हुआ डेंगू

Updated 24 August, 2018 12:32:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की हाल ही में रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। अब फिल्म को 12 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की हाल ही में रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। अब फिल्म को 12 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। 

Bollywood Tadka

प्रदीप सरकार हुए डेंगू का शिकार

दरअसल, फिल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार डेंगू का शिकार हो गए हैं, जिसकी वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं। प्रदीप की बीमारी के चलते फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम बाकी था। ऐसे में फिल्म के निर्माता अजय देवगन उनकी गैरहाजिरी में काम पूरा नहीं करवाना चाहते थे जिसके लिए फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक अजय नहीं चाहते हैं कि पोस्ट प्रोडक्शन का काम प्रदीप सरकार की गैरहाजिरी में हो। वो चाहते हैं कि प्रदीप की देखरेख में ही पूरी हो। अजय दादा के ठीक होने के इंतजार में है ताकि वो अच्छे से ठीक होकर खुद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन को मॉनिटर कर सकें। इसीलिए फिल्म की रिलीज डेट अब 12 अक्टूबर कर दी गई है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो फिल्म एक मॉर्डन मां और उसके बेटे की कहानी है। फिल्म में काजोल के बेटे का किरदार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर रिद्दी सेन निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है और इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। 

Bollywood Tadka

: Neha

kajolhelicopter eelarelease dateajay devganPradeep Sarkardirector

loading...