main page

बेटी संग मुंबई की सड़कों पर छाईं काजोल, शाॅर्ट ड्रेस में दिखी न्यासा

Updated 26 October, 2019 05:06:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन को अक्सर बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में काजोल बेटी न्यासा के साथ बांद्रा में एक काॅपलेक्स के बाहर स्पॉट हुईं इस दौरान काजोल टाॅप के साथ ऑफ व्हाइट प्लाजो पैंट में काफी ग्लैमरस नजर आईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन को अक्सर बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में काजोल बेटी न्यासा के साथ बांद्रा में एक काॅपलेक्स के बाहर स्पॉट हुईं इस दौरान काजोल टाॅप के साथ ऑफ व्हाइट प्लाजो पैंट में काफी ग्लैमरस नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस आउटफिट के साथ उन्होंने बैग कैरी किया था। मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं न्यासा की बात करें तो वह महरून कलर की शाॅर्ट ड्रेस में काफी स्टनिंग दिखी। इन तस्वीरों में मां-बोटी काफी खुश दिख रही हैं।काजोल और न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द 'तानाजी' फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। काजोल की यह फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kajolspottedBandra Kurla ComplexdaughternysaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...