main page

आलिया-वरुण की फिल्म 'कलंक' की कमाई में गिरावट, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Updated 20 April, 2019 02:58:09 PM

फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ''कलंक'' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को साल 2019 की साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को साल 2019 की साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। 17 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म के कई रिव्यूज सामने आ रहे हैं। इसमें बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्होंने जमकर फिल्म की तारीफ की है।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई। फिल्म की कमाई की बात करें तो यह फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को छूने के लिए तैयार है। फिल्म ने पहले दो दिन 33.05 करोड़ की कमाई की।

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर,वरुण धवन इमेज, वरुण धवन फोटो,वरुण धवन पिक्चर

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, तीसरे दिन फिल्म की कमाई ठीक-ठाक रही। फिल्म ने पहले दिन  21.6 करोड़ का बिजनेस किया था। गुरुवार को यानी दूसरे दिन फिल्म का आंकड़ा काफी गिरा था। फिल्म ने 11.45 करोड़ रुपये कमाए। 

Bollywood Tadkaआलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर,

वहीं तीसरे दिन की बात करें तो  गुडफ्राइडे की छुट्टी की वजह से फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होने की उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म ने 11.60 करोड़ की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 44.65 करोड़ की कमाई की। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जब से करण जौहर की फिल्म कलंक की अनाउंसमेंट हुई है तब से फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे. लेकिन फिल्म को क्रिटिक्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। फिल्म को लेकर कई मीम्स भी बने। एक यूजर ने फिल्म को लेकर एक मीम्म बनाते हुए लिखा- 'तबाह हो गए'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- जब लोग कलंक देखने जाते हैं तब 'बाकी सब फर्स्ट क्लास है' लेकिन जब लो फिल्म देख चुके होते हैंउसके बाद 'सब थर्ड क्लास है।' 

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। फिल्म में वरुण, आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में हैं। 
 

: Smita Sharma

kalankbox officecollection day 3Varun DhawanAlia BhattAditya Roy KapurSonakshi SinhaMadhuri Dixit and Sanjay DuttBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...