main page

डॉग डम्पी को कैरी कर मॉर्निग वॉक पर निकलीं Kaley Cuoco, सिंपल लुक में भी दिखीं काफी अट्रैक्टिव

Updated 01 October, 2020 05:13:38 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaley Cuoco अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल साइट्स पर उनकी तस्वीरें आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। बीते बुधवार कैले को न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां उनकी खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हुईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaley Cuoco अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल साइट्स पर उनकी तस्वीरें आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। बीते बुधवार कैले को न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां उनकी खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हुईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो कैले इस दौरान स्टाइलिश लुक के बजाए कैजुअल लुक में नजर आईं और कैजुअल वियर में एक्ट्रेस का ये अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आया।

Bollywood Tadka

व्हाइट टी-शर्ट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ट्राउजर भी पहना हुआ है और व्हाइट स्लीपर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इतना ही नहीं चेहरे पर मास्क और ओपन हेयर्स भी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाथों में अपने प्यारे डॉग डम्पी को कैरी किए हुए हसीना फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कैले वह मार्च में COVID-19 के चलते शूटिंग से ब्रेक लेने के बाद अपकमिंग वेब सीरीज द फ्लाइट अटेंडेंट के सेट पर वापस लौट आईं हैं। 

: suman prajapati

Kaley CuocospottedNew Yorkdog DumpyHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...