main page

कालिदास जयराम ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तारिणी संग की सगाई, सेरेमनी में एक-दूजे में खोया दिखा कपल

Updated 11 November, 2023 04:25:56 PM

एक्टर कालिदास जयराम तमिल और मलयालम सिनेमा के एक जाने-माने एक्टर है। हाल ही में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। शुक्रवार को कालिदास जयराम ने मॉडल तारिणी कलिंगरायार से सगाई कर ली है। कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कालिदास जयराम तमिल और मलयालम सिनेमा के एक जाने-माने एक्टर है। हाल ही में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। शुक्रवार को कालिदास जयराम ने मॉडल तारिणी कलिंगरायार से सगाई कर ली है। कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कालिदास जयराम अपनी लेडीलव के रंग में रंगे हुए हैं। इस दौरान वह  रेशम गुलाबी कुर्ता और धोती पहने परफेक्ट दिख रहे हैं, जबकि तारिणी गुलाबी रंग के लहंगे में काफी स्टनिंग लग रही हैं। एक दूसरे का हाथ थामे कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।


इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए जयराम ने कैप्शन में लिखा-हमारी सगाई हो गई। कपल की इन तस्वीरों पर फैंस और स्टार्स खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें, कालिदास पिछले कुछ समय से तमिलनाडु की मूल निवासी तारिणी को डेट कर रहे थे। उन्होंने इस साल वैलेंटाइन्स डे पर तारिणी को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश किया था और अब दोनों ने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है।
प्रोफेशन की बात करें तो तारिणी मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 की तीसरी रनर-अप थीं और एक प्रसिद्ध मॉडल के रूप में कई ब्रांडों के साथ जुड़ी हुई हैं। सथ्यन एंथिकाड फिल्म 'कोचू कोचू संथोशांगल' से बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में डेब्यू करने वाले कालिदास भी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं। उन्होंने 2018 में एब्रिड शाइन निर्देशित 'पूमाराम' में मुख्य एक्टर के रूप में शुरुआत की थी। तब से, उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया।

 

Content Writer: suman prajapati

Kalidas JayaramengagedgirlfriendTarini KalingarayarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...