main page

ज्यादा गोरे होने के लिए कल्कि कोचलिन को सुनने पड़े लोगों के ताने, छलका दर्द, बोलीं-'लोगों ने समझा ड्रग्स लेती हूं, कैरेक्टरलेस हूं'

Updated 26 July, 2023 05:39:05 PM

. 'देव डी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जल्द ही वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में एक बार फिर से 'फैजा' के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए एक्ट्रेस को काफी संघर्ष करना पड़ा था। गोरे रंग की वजह से उन्हें लोगों की कई बातें सुननी पड़ी थीं। अब हाल ही में उन दिनों को याद करते हुए कल्कि ने अपना दर्द बयां किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'देव डी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जल्द ही वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में एक बार फिर से 'फैजा' के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए एक्ट्रेस को काफी संघर्ष करना पड़ा था। गोरे रंग की वजह से उन्हें लोगों की कई बातें सुननी पड़ी थीं। अब हाल ही में उन दिनों को याद करते हुए कल्कि ने अपना दर्द बयां किया।
  Bollywood Tadka


हाल में एक शो ‘द मेल फेमिनिस्ट’ में सिद्धार्थ आलमबायन को दिए इंटरव्यू में कल्कि ने बताया कि बचपन से ही उन्होंने अपने साथ यह भेदभाव देखा है। लोग समझते थे कि मैं ड्रग्स लेती हूं, क्योंकि मेरे ग्रुप में मैं अकेली बेहद गोरी लड़की थी। अब भला इसमें मेरी क्या गलती कि मेरा रंग बेहद गोरा है।
 

Bollywood Tadka


उन्होंने बताया कि हद से ज्यादा गोरे होने के कारण लोग मेरे करेक्टर पर भी सवाल उठाते थे, लेकिन जैसे ही मैं तमिल में जवाब देती, तो लोग मुझे अक्का और सिस्टर कहने लगते। मेरी भाषा सुनकर उनकी सोच बदल जाती थी।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे को लेकर लोग सोशल मीडिया पर काफी कॉमेंट किया करते थे कि ज्यादा मत हंसो, तुम्हारे दांत बहुत बड़े हैं। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि जब मैं 36 साल की थी, तब एक मेकअप आर्टिस्ट ने मुझसे कहा था कि वो मेरी आंखों में आई लाइनर नहीं लगा सकता, क्योंकि मेरी आंखो के पास बहुत झुर्रियां है।

Content Writer: suman prajapati

Kalki Koechlinexpresspainmore fairBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...