main page

कृषि कानून वापसी के फैसले को कंगना ने बताया 'शर्मनाक', बोलीं-सरकार की जगह सड़कों पर बैठे लोग कानून बनाएंगे तो...

Updated 19 November, 2021 12:51:59 PM

आज प्रकाश पर्व के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कृषि कानून रद्द करने से एक ओर जहां देश में खुशी की लहर है। किसानों की जीत पर लोग जश्न मना रहे है। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत सरकार के इस फैसले से नाखुश हैं। कंगना ने इस फैसले को शर्मनाक और अनुचित बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने विचार शेयर किए हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "दुखद, शर्मनाक, बिल्कुल अनुचित। अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह सड़कों पर बैठे लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया... तो य

बॉलीवुड तड़का टीम. आज प्रकाश पर्व के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कृषि कानून रद्द करने से एक ओर जहां देश में खुशी की लहर है। किसानों की जीत पर लोग जश्न मना रहे है। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत सरकार के इस फैसले से नाखुश हैं। कंगना ने इस फैसले को शर्मनाक और अनुचित बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने विचार शेयर किए हैं।

 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "दुखद, शर्मनाक, बिल्कुल अनुचित। अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह सड़कों पर बैठे लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया... तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे।"

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की एक फोटो शेयर की और लिखा, जब देश की अंतरात्मा गहरी नींद में है, तो लट्ठ ही एकमात्र समाधान है और तानाशाही ही एकमात्र संकल्प है... जन्मदिन मुबारक हो प्रधानमंत्री जी।" आज इंदिरा गांधी की 104वीं जयंती है।

कृषि कानूनों के सपोर्ट में थी कंगना


मालूम हो, कंगना ने पिछले साल सरकार के कृषि कानून के फैसले का स्वागत किया था, जिसे लेकर लोगों ने उनका भारी विरोध किया था।

 
 


Kangana Ranautagainstdecisionwithdrawagricultural lawsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...