main page

कंगना ने बेजुबानों को अपने हाथों से खिलाए फल, वीडियो शेयर कर बोलीं-आश्रम में इतनी सारी गायों को देखना अच्छा लगता है

Updated 08 January, 2024 12:36:09 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते दिन कंगना ने बेजुबान पशुओं के साथ कुछ वक्त बिताया और उन्हें अपने हाथों से फल खिलाए। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। फैंस कंगना के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते दिन कंगना ने बेजुबान पशुओं के साथ कुछ वक्त बिताया और उन्हें अपने हाथों से फल खिलाए। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। फैंस कंगना के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत ईशा फाउंडेशन में गायों और बैलों को अपने हाथ से केले खिला हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके भांजे पृथ्वी और बहन रंगोली भी नजर आ रही है। इस दौरान कंगना येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो शेयर कर धाकड़ गर्ल ने कैप्शन में लिखा- आज मैंने अपने भांजे पृथ्वी के साथ @isha.foundation के आसपास गायों और बैलों के साथ कुछ समय बिताया, पृथु शुरू में डर गया था लेकिन बाद में उनके साथ बातचीत का आनंद लेना शुरू कर दिया।


आगे कंगना ने लिखा- मेरे बड़े होते हुए मेरी मां ने मवेशी पाल रखे थे, उनके लिए उनके उपनाम थे, मुझे उनसे बात करते हुए देखना अच्छा लगता था, जैसे वह गांव की अन्य महिलाओं के साथ करती थीं। वे दूध भी केवल मम्मा को देते थे, देखभाल करने वालों को नहीं। उनके लिए शादियों या किसी अन्य समारोह में जाना असंभव था क्योंकि वे रूठ जाते थे और खाना नहीं खाते थे।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने बताया-फिर मेरे दादा-दादी बहुत बूढ़े हो गए और मम्मी के लिए अपनी नौकरी और बीमार दादा-दादी के साथ-साथ मवेशियों को संभालना मुश्किल हो गया, इसके अलावा पापा हमेशा घर में मवेशियों की गंध के बारे में शिकायत करते थे, भले ही मवेशी फार्म घर से दूर था। बढ़ते दबाव के कारण मम्मा ने अपनी गायें और भैंसें दे दीं। आजकल बच्चों को ऐसे अनुभवों का कोई अनुभव नहीं है। सद्गुरु जी के आश्रम में इतनी सारी गायों को देखना अच्छा लगता है, इससे बचपन की बहुत सारी यादें ताजा हो जाती हैं।


वहीं, काम की बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म तेजस में देखा गया था, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। अब वह जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautfedfruitscowshandsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...