main page

कंगना ने खरीदा 3 मंजिला आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस, बहन रंगोली ने साधा दूसरे स्टार्स पर निशाना

15 January, 2020 06:18:30 PM

बॉलीवुड की ''क्वीन'' कंगना रनौत ने ''मणिकर्णिका फिल्म्स'' के नाम से अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस का इनॉग्रेशन किया है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बुधवार को ट्विटर पर पूजा की दो तस्वीरें शेयर कीं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका फिल्म्स' के नाम से अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस का इनॉग्रेशन किया है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बुधवार को ट्विटर पर पूजा की दो तस्वीरें शेयर कीं।

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Production House

रंगोली ने लिखा, "आज हमने कंगना के स्टूडियो, मणिकर्णिका फिल्म्स का उद्घाटन किया ... कंगना अब एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में काम करेंगी और भाई अक्षत लीगल और फाइनेंसियल डिपार्टमेंट की देखरेख करेंगे, उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में फिल्म प्रोडक्शन का अध्ययन किया है।" 

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Production House

कंगना की पाली हिल स्थित प्रोडक्शन हाउस की एक चौंकाने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए, रंगोली ने ट्वीट किया, “यह कंगना का मुंबई के पाली हिल प्राइम लोकेशन में स्टूडियो है, उसने यह सपना 10 साल पहले देखा था और आज हमने इसे साकार होते भी देखा है, अगर लोग ईमानदारी और सच्चाई के साथ सबकुछ हासिल कर सकते हैं, क्यों लोग छोटी मोटी बंडलबाज़ी करते हैं और बेईमानी करते हैं।"

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Production House

प्रोफेशनल फ्रंट पर, 32 की कंगना अगली बार पंगा में दिखाई देंगी।

अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा डायरेक्टेड पंगा, एक वर्किंग मां (कंगना) के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक कबड्डी खिलाड़ी भी है। फिल्म में ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Kangana Ranaut ProductionKangana RanautManikarnika FilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...