main page

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या रवाना कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर दिखा 'बॉलीवुड क्वीन' का खूबसूरत अंदाज

Updated 20 January, 2024 04:13:54 PM

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, जिसे लेकर पूरा देश बेहद उत्साहित हैं। इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद एक्साइटड है। वे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत इस ऐतिहासिक दिन

बॉलीवुड तड़का टीम. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, जिसे लेकर पूरा देश बेहद उत्साहित हैं। इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद एक्साइटड है। वे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत इस ऐतिहासिक दिन की साक्षी बनने के लिए मुंबई से अयोध्या रवाना हो गई हैं। हाल ही में वहां जाते समय एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरों में कंगना अयोध्या जाने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। गोल्डन साड़ी के साथ उन्होंने येलो कलर का कोट पहना है और हाथ में एक कीमती पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की है। आखों में काला चश्मा, गले में चोकर और कर्ली बालों की पोनी किए एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर गाड़ी से निकलते ही कंगना ने मीडिया को कई पोज दिए और फिर आगे बढ़ गईं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना रनौत की आखिरी बार फिल्म ‘तेजस’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।अब वह जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautleavesconsecration of Ram templeAyodhyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...