main page

ईद के मौके पर 'हुस्न ए मल्ल्किा' बनीं कंगना रनौत, हाथ में जाम थाम किसी के ख्यालों में खोई दिखीं 'बॉलीवुड क्वीन'

Updated 23 April, 2023 01:47:03 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की मोस्ट चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कभी अपने लुक तो कभी काम और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में कंगना अपने गजब लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल,  बॉलीवुड क्वीन शनिवार रात बनठन कर अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंची और उस लुक में उन्होंने ज

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की मोस्ट चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कभी अपने लुक तो कभी काम और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में कंगना अपने गजब लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल,  बॉलीवुड क्वीन शनिवार रात बनठन कर अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंची और उस लुक में उन्होंने जबरदस्त फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। फैंस को कंगना का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो ईद पार्टी के लिए कंगना ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया। थ्री डी सूट में कंगना गजब की खूबसूरत लगीं।

Bollywood Tadka

 

येलो अनारकली सूट के साथ कंगना ने पर्पल कलर की सलवार पेयर की और साथ में ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

पूरे सूट पर गोल्डन कढ़ाई का वर्क किया हुआ है। सूट के साथ कंगना ने कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं और उनका हेयरस्टाइल भी देखने ही लायक है। यानी ओवरऑल लुक में कंगना रनौत बेहद खूबसूरत लग रही है।

 

Bollywood Tadka


फोटोशूट के दौरान कंगना ने हाथ में जाम का गिलास थाम ख्यालों में खोई हुई एक से बढ़कर गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस कंगना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी हैं। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। खास बात तो यह है कि इस फिल्म का डायरेक्शन भी खुद कंगना ने किया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautelegant lookoccasionEid 2023photoshootwineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...