main page

कंगना के 30 करोड़ के बंगले को तैयार होने में लगा इतना समय, रखा ये नाम

Updated 18 March, 2018 04:18:01 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के मनाली वाला घर बनकर तैयार हो चुका है। पिछले दिनों कंगना के घर में गृह प्रवेश की पूजा हुई। इस पूजा में कंगना समेत परिवार के सभी लोग पूजा में शामिल हुए। उनकी बहन रंगोली बेटे पृथ्वीराज के साथ पूजा में शामिल हुईं। इस बंगले का नाम उन्होंने "कार्तिकेय निवास" रखा है। दरअसल, कंगना के बंगले के सामने कार्तिक स्वामी का प्राचीन मंदिर है। उनकी ईश्वर के प्रति आस्था है, इसलिए कंगना ने इस घर का नाम भगवान के नाम पर रखा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के मनाली वाला घर बनकर तैयार हो चुका है। पिछले दिनों कंगना के घर में गृह प्रवेश की पूजा हुई। इस पूजा में कंगना समेत परिवार के सभी लोग पूजा में शामिल हुए।

Bollywood Tadka

उनकी बहन रंगोली बेटे पृथ्वीराज के साथ पूजा में शामिल हुईं। इस बंगले का नाम उन्होंने "कार्तिकेय निवास" रखा है। दरअसल, कंगना के बंगले के सामने कार्तिक स्वामी का प्राचीन मंदिर है। उनकी ईश्वर के प्रति आस्था है, इसलिए कंगना ने इस घर का नाम भगवान के नाम पर रखा है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो कंगना का ये बंगला 30 करोड़ की लागत से तैयार हुआ है। कंगना ने 'क्वीन' की सक्सेस के बाद मनाली में 10 करोड़ की जमीन खरीदी थी। इसके बाद इस लग्जरी प्रॉपर्टी को तैयार करने में करीब 4 साल का वक्त लगा।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि इस लैविश हाउस में 8 कमरे और टॉप ग्लास रूफ डिजाइन किया गया है। हर कमरे में बड़ा व‍िंडो व्यू दिया गया है, जिसमें पहाड़ों की खूबसूरती का हर पल नजारा आंखों के सामने रहे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा फिटनेस फ्रीक कंगना ने इस घर में जि‍म रूम और अलग से योग रूम भी बनवाया है। इसको मशहूर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka

:

kangana ranautmanali housekartik niwas

loading...