main page

सिर्फ पांच दिनों में ही फुस हुई कंगना रनौत की 'तेजस', 50 प्रतिशत शो हुए कैंसिल

Updated 01 November, 2023 12:41:17 PM

27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई कंगना रनौत स्टारर तेजस का बॉक्स-ऑफिस पर बुरा हाल है। रिलीज के पांच दिन बाद भी फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में नाकामयाब रही है। फिल्म का इतना बुरा हाल है कि थिएटर मालिक को इसके शोज रद्द करने पड़ रहे है। कई थिएटर्स में फिल्म के 50 प्रतिशत शोज को कैंसिल कर दिया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई कंगना रनौत स्टारर तेजस का बॉक्स-ऑफिस पर बुरा हाल है। रिलीज के पांच दिन बाद भी फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में नाकामयाब रही है। फिल्म का इतना बुरा हाल है कि थिएटर मालिक को इसके शोज रद्द करने पड़ रहे है। कई थिएटर्स में फिल्म के 50 प्रतिशत शोज को कैंसिल कर दिया गया है। 


थिएटर मालिक कंगना की फिल्म को डिजास्टर से कंपेयर कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें देखें तो, तेजस ने पहले दिन 1.11 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे दिन 2.51 करोड़ की कमाई की, तो तीसरे दिन थोड़ा सा उछाल आया और तेजस ने 3.12 करोड़ कमाए, लेकिन फिर वीकेंड पर एक भी टिकट बिकना मुश्किल हो गया।  

 

एक रिपोर्ट को मानें तो, तेजस की शुरुआत ही बेहद धीमी हुई थी। अब इतना बुरा हाल है कि एक टिकट भी बिकना नामुमकिन हो रहा है. वीकेंड को किसी भी फिल्म के लिए अहम माना जाता है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस के एक शो की ऑक्यूपेंसी महज 12-13 टिकट की ही रही। इस वजह से थियेटर मालिकों ने सोमवार से इसके 50 शोज को कट करने का फैसला लिया। हालांकि क्रिटिक्स के अनुसार, फिल्म की कहानी इतनी बुरी नहीं है, जितना कि रिफ्लेक्ट हो रहा है।


कंगना रनौत की फ्लॉप लिस्ट देखें तो चंद्रमुखी 2 को छोड़कर ये उनकी लगातार पांचवीं फ्लॉप फिल्म है।
 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautfilmTejas50% showscancelledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...