main page

एयरपोर्ट लुक के जरिए श्रद्धा का फैंस को खास मैसेज, ब्लेजर सूट में गजब दिखीं कंगना

Updated 29 September, 2019 11:56:59 AM

बी-टाउन की हसीनाएं अपने लुक की तरफ पूरा ध्यान देती हैं। हर इवेंट में इन हसीनाओं का लुक हटके होता है लेकिन ये स्टार्स अपने एयरपोर्ट लुक्स पर ज्यादा ध्यान रखते हैं। एक्ट्रेस का लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ कम्फर्टेबल वाला होता है। कंगना रनौत से लेकर श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से करीना कपूर तक इन हसीनाओं का एय़रपोर्ट पर टशन देखते ही बनता है।

मुंबई: बी-टाउन की हसीनाएं अपने लुक की तरफ पूरा ध्यान देती हैं। हर इवेंट में इन हसीनाओं का लुक हटके होता है लेकिन ये स्टार्स अपने एयरपोर्ट लुक काज्यादा ध्यान रखते हैं। एक्ट्रेस का लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ कम्फर्टेबल वाला होता है। कंगना रनौत से लेकर श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से करीना कपूर तक इन हसीनाओं का एयरपोर्ट पर टशन देखते ही बनता है। हाल ही में  कंगना रनौत और श्रद्धा कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान इन हसीनाओं का लुक काफी काबिलेतारीफ था। आइए डालते हैं इनके लुक्स पर एक नजर.... 

Bollywood Tadka,kangana ranaut imahe, kangana ranaut photo, kangana ranaut pictures,

कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी भी अपने फैशन से फैंस को निराश नहीं करती। तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी कंगना एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। साड़ी लुक हो, कैजुअल अंदाज देना या फिर बोसी लुक कंगना हर लुक में छा जाती हैं। कंगना का एयरपोर्ट लुक हमेशा पवाइंट पर रहता है।

Bollywood Tadka,kangana ranaut imahe, kangana ranaut photo, kangana ranaut pictures,  

उन्हें फैशन की दुनिया ऑल-राउंडर कहा जा सकता है।कंगना को स्टाइल आइकन माना जाता है और लड़कियों उनके फैशन को फाॅलो करती हैं। बीती रात कंगना को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौैरान वह व्हाइट टाॅप के साथ ब्लेजर और मैांचिंग जाॅगर्स में स्टनिंग लगी। मिनिमल मेकअप, शेड्स और कर्ली हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान उन्होंने स्किन कलर की हील्स पेयर की थी। एयरपोर्ट पर कंगना का टशन देखते ही बन रहा था। एयरपोर्ट पर कगंना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। तस्वी र में वह मीडिया को फ्लाइंद किस देती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka,kangana ranaut imahe, kangana ranaut photo, kangana ranaut pictures,

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी। पंगा में उनके साथ नीना गुप्ता,ऋचा चड्ढा और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल हैं। इसके साथ ही वह जयललिता की बायोपिक पर भी काम कर रही हैं। फिल्म में अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस तमिल भाषा सीख रही हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा वह धाकड़ में भी दिखेंगी। 

Bollywood Tadka,shraddha kapoor image,shraddha kapoor photo, shraddha kapoor pictures

श्रद्धा कपूर

आशिकी 2 से फेमस हुई शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर हमेशा अपने फैशन से लोगों को इंप्रेस करती हैं। श्रद्धा की स्माइल का तो हर कोई दीवाना है। बीती रात उन्हें एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान बागी की एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक में दिखीं। श्रद्धा की इस टी-शर्ट पर 'सेव आरे' स्लोगन  लिखा था, जिसका मतलब है 'आरे जंगल' को बचाओ। लुक की बात करें तो लाइट मेकअप, पोनी और शेड्स उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट सनीकर्स पहले हैं। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka,shraddha kapoor image,shraddha kapoor photo, shraddha kapoor pictures

काम की बात करें तो उनकी फिल्म 'साहो 'और 'छिछोरे' हाल ही में रिलीज हुई है। इसके अलावा श्रद्धा 'बागी 3' और 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आएंगी। 

 

 

: Smita Sharma

kangana ranautshraddha kapoorspottedmumbai airportBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...