main page

बॉलीवुड के खिलाफ कंगना ने बोला हल्ला, कहा-इनको शर्म नहीं आती...

Updated 08 February, 2019 12:19:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ''मणिकर्णिका'' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश के बाद अब कंगना ने अब बॉलीवुड पर के खिलाफ हल्ला बोला है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश के बाद अब कंगना ने अब बॉलीवुड के खिलाफ हल्ला बोला है। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

बीती रात फिल्म 'मणिकर्णिका' की स्पेशल स्क्रीनिंग के बीच कंगना ने पूरे बॉलीवुड पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूरा बॉलीवुड उनके खिलाफ गैंग बनाकर बुरा बर्ताव कर रहा है। वो सिर्फ इसीलिए क्योंकि उन्होंने नेपोटिज्म के खिलाफ बोला। जब कगंना से रिपोर्टर्स ने सवाल किया कि आपकी फिल्म को किसी स्टार ने भी कुछ खास प्रमोट नहीं किया इससे उन्हेें कम फायदा हुआ क्या? कंगना ने कहा मुझे वो क्या फायदा करेंगे। मैंने खुद ही महज 31 साल की उम्र में 3-4 राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल कर लिए थे। मैं एक फिल्ममेकर हूं। खुद को ही वो प्रमोट कर ले तो बहुत बड़ी बात है।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

उन्होंने कहा कि झांसी की रानी मेरी चाची हैं क्या? वो आपकी भी उतनी हैं जितनी मेरी है। तो ये लोग डर क्यों रहे हैं। क्योंकि मैंने नेपोटिज्म के बारे में बोला। ये लोग मेरे खिलाफ गैंग बनाए हुए हैं। कि ये नेपोटिज्म के बारे में क्यों बोलती है। वो सभी ऐसे इक्ट्ठे हो गए हैं जैसे एक क्लासरुम में 60 बच्चे हैं और 59 बच्चे मिलकर एक बच्चे को परेशान करने में लगे है। आपको कैसा लगेगा जब कोई आपके साथ ऐसा करे। क्या उनको शर्म नहीं आती। इनमें से कुछ मेरे दादाजी की उम्र के हैं। कंगना यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि बॉलीवुड क्या कर रहा है। प्लानिंग और प्लॉटिंग, एक बात तो तय है, मैं पहले सेक्सिजम और नेपोटिज्म और पे पेरिटी पर बोलती थी लेकिन अब तो मैं उनकी वाट लगा दूंगी। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

फिल्म की बात करें तो कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म ने 8 दिनों में 64 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है और अब कंगना की फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की तैयारी में है।

 


 

: Neha

kangana ranaut hindi newsManikarnika hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...