FacebookTwitterg+Mail

कंगना बोलीं-इंडस्ट्री के लोग करते हैं इग्नौर, फिर दीपिका-अनुष्का पर साधा निशाना

kangana speak about deepika alia anushka
13 January, 2019 04:09:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' की प्रमोशन में बिजी हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कगंना अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वह दीपिका, आलिया और अनुष्का पर बयान देकर सुर्खियों में आ गई हैं। 

PunjabKesari, अनुष्का शर्मा इमेज, कंगना रनौत इमेज, दीपिका पादुकोण इमेज, आलिया भट्ट इमेज, इंटरव्यू इमेज

दरअसल, मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि कई हिट फिल्में देने के बाद भी वो खुद को बॉलीवुड से जुड़ा हुआ महसूस नहीं करती हैं। मैं अपनी साथी एक्ट्रेस की हमेशा तारीफ करती हूं। मैं किसी से घबराती नहीं हूं। ऐसा आपने भी देखा होगा कि मैं आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा की हमेशा प्रशंसा करती रहती हूं या और कोई एक्ट्रेस हो, मैं किसी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती।

PunjabKesari, अनुष्का शर्मा इमेज, कंगना रनौत इमेज, दीपिका पादुकोण इमेज, आलिया भट्ट इमेज, इंटरव्यू इमेज

कंगना ने कहा कि मैं 'पीकू' में दीपिका की तारीफ करने में भी नहीं झिझकी। अपने स्तर पर मैंने सभी की तारीफ की है। जब मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'लुटेरा' देखी तो मैंने साल भर उनके अभिनय की प्रशंसा की, मगर ऐसा क्यों होता है कि दूसरी तरफ से मैं उस तरह की प्रशंसा नहीं पाती हूं। ऐसा क्यों लगता है कि सभी लोग मुझे इग्नोर करते हैं। ऐसा क्यों हो रहा है? मैं हूं। मेरी फिल्म को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं । मणिकर्णिका साल की सबसे प्रोमिसिंग फिल्मों में से एक है। फिर क्यों ऐसा मान लिया जाता है कि मेरा कोई अस्तित्व ही नहीं है। यहां तक कि कोई मेरे ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं करता। 

PunjabKesari,अनुष्का शर्मा इमेज, कंगना रनौत इमेज, दीपिका पादुकोण इमेज, आलिया भट्ट इमेज, इंटरव्यू इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग काफी समय तक चली और अब ये 25 जवनरी, 2019 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, कुलभूषण खरबंदा, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय कई स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म के ट्रेलप देखने के बाद दर्शकों के अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाएगी यां नहीं। 

 


kangana ranaut hindi news deepika padukone hindi news alia bhatt hindi news anushka sharma hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...