main page

कंगना ने फिर याद दिलाया खौफनाक मंजर:32 साल पहले विधान सभा में हुआ था नारी का अपमान, भरी महफिल में फाड़ी गई थी जयललिता की साड़ी

Updated 26 March, 2021 11:20:53 AM

कहा जाता है कि लोग चले जाते हैं, लेकिन दर्द तो अभी भी किसी की शक्ल में जिंदा रहता है। ऐसा ही कुछ फिल्म ''थलाइवी'' में देखने को मिलेगा। फिल्म ''थलाइवी'' के जरिए पूरा देश 23 अप्रैल 2021 को दिवंगत जयललिता के हर दर्द, साहस, संघर्ष, अभिमान और ऐतिहासिक जीत की अमरगाथा को देखेगा। फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत जयललिता के किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद  हर किसी की जुबान पर कंगना की दमदार एक्टिंग और मजबूत डायलॉग हैं। इस ट्रेलर में जयललिता  पर हमले का एक

मुंबई: कहा जाता है कि लोग चले जाते हैं, लेकिन दर्द तो अभी भी किसी की शक्ल में जिंदा रहता है। ऐसा ही कुछ फिल्म 'थलाइवी' में देखने को मिलेगा। फिल्म 'थलाइवी' के जरिए पूरा देश 23 अप्रैल 2021 को दिवंगत जयललिता के हर दर्द, साहस, संघर्ष, अभिमान और ऐतिहासिक जीत की अमरगाथा को देखेगा। फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत जयललिता के किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

Bollywood Tadka

ट्रेलर देखने के बाद  हर किसी की जुबान पर कंगना की दमदार एक्टिंग और मजबूत डायलॉग हैं। इस ट्रेलर में जयललिता  पर हमले का एक सीन दिखाया गया हैं जिसे भरी सभा में उनके उपर हमला किया जाता है। ये हादसा 32 साल पहले यानि 25 मार्च 1989 को तमिलनाडु असेंबली में जयललिता पर किया गया था। उस समय करुणा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री भी थे।

Bollywood Tadka

जब उन्होंने  अपनी बजट स्पीच शुरू ही की थी कि जयललिता पर हंगामा शुरू कर दिया था। इसके बाद द्रमुक विधायकों ने मारपीट शुरू कर दी थी।  यहां तक कि जयललिता की साड़ी पकड़कर खींची गई। उनके सिर पर हाथ से मारा गया। रोती हुई जयललिता इसी तरह विधानसभा से निकली थी। इस घटना की निंदा हर जगह की गई थी। 

Bollywood Tadka

25 मार्च का दिन साक्षी हैं नारी के अपमान और उसपर हुए आघात का। जो दर्द अपनी जनता की भलाई के लिए जयललिता ने सहा था। ये हमला एक महिला लीडर पर नहीं बल्कि उसके स्वाभिमान और आस्तित्व पर हुआ था।

Bollywood Tadka

ये हमला तमिलनाडु की राजनीति पर नहीं बल्कि भारतीय संविधान पर भी आघात था। फिल्म में दृशाया गया ये सीक्वेंस, ये तस्वीरें हूबहू 32 साल पुराने खौफनाक मंजर की याद दिला रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंगना की ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक है। इसका डायरेक्शन 
विजय ने किया है।  फिल्म में तमिल सुपरस्टार अरविंद स्वामी एमजीआर के किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं रिलीज होगी।

Content Writer: Smita Sharma

kangana ranautthalaiviJayalalithasareelegislative assemblyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...