main page

कोरोना से ठीक होने के बाद फैमिली संग कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर,मम्मी-पापा संग चाय पीती नजर आईं सिंगर

Updated 27 April, 2020 08:33:28 AM

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पहली स्टार्स थीं जिनको कोरोना वायरस हुआ था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि सिंगर कनिका कपूर लंदन से वापस लौटी थीं, जिसके बाद वह पार्टियों में शामिल हुईं हालांकि बाद में कनिका जब कोरोनापॉजिटिव पाई गईं तो उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मुंबई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पहली स्टार्स थीं जिनको कोरोना वायरस हुआ था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि  सिंगर कनिका कपूर लंदन से वापस लौटी थीं, जिसके बाद वह पार्टियों में शामिल हुईं हालांकि बाद में कनिका जब कोरोनापॉजिटिव पाई गईं तो उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Bollywood Tadka

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिंगर के ऊपर जानकारी छुपाने का और जानबूझकर लोगों में इस वायरस को संक्रमित करने का आरोप भी लगाया। वहीं अब हाल ही में कोरोना से ठीक होने के बाद उन्होंने अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में कनिका अपने माता-पिता के साथ आराम से बैठकर चाय पीती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन में लिखा-'आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है।'

Bollywood Tadka

 इस समय कनिका लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए दी थी।

 

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

 

बता दें कि कि इससे पहले उन्होंने कोरोनोफैलाने के आरोप पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी। साथ ही यह भी बताया है कि वे लंदन से लौटने के बाद क्वारैंटाइन में क्यों नहीं रहीं। सिंगर का यह पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

kanika kapoorpicturemom and dadteasurvivingcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...