main page

खुशियां: मां बनीं कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी,घर आया नन्हा शहजादा

Updated 20 May, 2022 11:37:48 AM

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। संजना गलरानी और उनके पति अजीज पाशा ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। संजना गलरानी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।संजना के मां बनने की जानकारी एक्ट्रेस का इलाज करने वाली डॉक्टर ने बच्चे के जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। संजना की डाक्टर ने बच्चे होने की खुशी में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर दी।

मुंबई: कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। संजना गलरानी और उनके पति अजीज पाशा ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। संजना गलरानी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

संजना के मां बनने की जानकारी एक्ट्रेस का इलाज करने वाली डॉक्टर ने बच्चे के जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। संजना की डाक्टर ने बच्चे होने की खुशी में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

पिक्चर को शेयर कर उन्होंने लिखा, बधाई हो...ये बेबी बॉय है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस संजना को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें पूर्व बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी ने मई 2020 में डॉ अजीज पाशा के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इस शादी में सिर्फ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी को लेकर संजना गलरानी मे कहा था कि, अजीज पाशा से उनकी शादी कोई रहस्य नहीं थी लेकिन वो नहीं चाहती थी कि उनकी शादी की तस्वीरे सबसे सामने आए।

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि जब संजना 16 साल की थी तभी से वो अजीज पाशा को जानती हैं जो कि पेशे से डॉक्टर हैं। बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने अजीज पासा के साथ मुस्लिम रिवाजों के अनुसार निकाह किया था। उन्होंने अपना धर्म बदलकर इस्लाम को कबूल किया था और नाम को संजना से माहिरा किया था।

 

Content Writer: Smita Sharma

Kannada actressSanjjanaa GalranihusbandAzeez Pashablessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...