main page

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर का निधन, फैंस ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

Updated 07 April, 2020 10:40:08 AM

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर काॅमेडियन बुलेट प्रकाश के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।बुलेट प्रकाश का 6 अप्रैल को निधन हो गया है। 44 साल के एक्टर ने लुरु के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। इससे पहले हाल ही में खबर सामने आई थी कि लिवर की समस्या से जूझ रहे अभिनेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मुंबई: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर काॅमेडियन बुलेट प्रकाश के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।बुलेट प्रकाश का 6 अप्रैल को निधन हो गया है। 44 साल के एक्टर ने लुरु के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। इससे पहले हाल ही में खबर सामने आई थी कि लिवर की समस्या से जूझ रहे अभिनेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में बुलेट प्रकाश ने पांच महीने के भीतर अपना 35 किलो वजन घटाया था, जिसकी वजह से इन दिनों उन्हें स्वास्थ्य को लेकर काफी दिक्कतें आ रही थीं। एक्टर के निधन की खबर सुन फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैंष 

Bollywood Tadka

बता दें कि बुलेट प्रकाश ने करीब 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है। कन्नड़ सिनेमा में बुलेट न सिर्फ अपनी जबरदस्त काॅमेडी बल्कि बॉडी लैंग्वेज के चलते भी काफी फेमस थे। वह अपने गर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते थे।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

kannada famousactorbullet prakashpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...