main page

चर्चा में कपिल शर्मा की बेटी के वीडियोज,कभी डांस फ्लोर पर थिरकती तो कभी क्यूट एक्स्प्रेशन देती दिखीं अनायरा

Updated 28 December, 2021 11:27:33 AM

काॅमडियन कपिल शर्मा की भारी फैन फॉलोइंग हैं। कपिल शर्मा से जुड़ी हर बात मिनटों में ही सुर्खियों में आ जाती है। कपिल इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा ही अलग रखते हैं। हालांकि वह कभी कभी अपनी फैमिली संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हैं। इतना ही नहीं वह अपनी लाडली अनायरा की भी क्यूटनेस से भरी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जो आते ही इंटरनेट पर छा जाता है।

मुंबई: काॅमडियन कपिल शर्मा की भारी फैन फॉलोइंग हैं। कपिल शर्मा से जुड़ी हर बात मिनटों में ही सुर्खियों में आ जाती है। कपिल इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा ही अलग रखते हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि वह कभी कभी अपनी फैमिली संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हैं। इतना ही नहीं वह अपनी लाडली अनायरा की भी क्यूटनेस से भरी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जो आते ही इंटरनेट पर छा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपिल ने इंस्टा स्टोरी पर अनायरा की एक क्यूट वीडियो शेयर की। वीडियो में सिंगर मीका सिंह की हल्की सी झलक देखने को मिल रही है। शेयर किए इस वीडियो में अनायरा मीका सिंह को देख क्यूट एक्स्प्रेशन बना रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अनायका पिंक टी-शर्ट और ब्लू जैगिं में हमेशा की तरह क्यूट दिख रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'अंखियां दे तारे' सुनाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ कपिल ने लिखा-'क्यूटेस्ट किड अनायरा शर्मा से मिलिए।'

कपिल की लाडली का ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

10 दिसंबर को कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 2 साल की हो गई। कपिल शर्मा ने इस पल को खूब अच्छे से एंजाॅय किया।

'लाडो' के दूसरे बर्थडे को कपिल ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस दौरान के वीडियो भी इस समय इंटरनेट पर  छाए हुए हैं।

 

एक वीडियो में जहां अनायरा मम्मी पापा और दादी संग केक काट रही हैं। वहीं एक वीडियो में वह डांस फ्लोर पर थिरक रही हैं। 

 

गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। वहीं इसी साल फरवरी में कपिल दूसरी बार पिता बने। गिन्नी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम त्रिशान शर्मा रखा।

Content Writer: Smita Sharma

kapil sharmaGinni Chatrathdaughteranayra sharmaadorable videoviralTrishaan SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...