main page

Selfiee star के सामने खुली कपिल शर्मा की पोल, कॉमेडियन की मां ने शेयर किया मजेदार किस्सा!

Updated 25 February, 2023 02:54:26 PM

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी को प्रमोट करने के लिए अक्षय ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने वाले हैं जिसका मजेदार वीडियो सामने आ चुका है।

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी को प्रमोट करने के लिए अक्षय ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने वाले हैं जिसका मजेदार वीडियो सामने आ चुका है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ता। लाफ्टर के डोज से भरे इस शो में जो भी गेस्ट आए वो हंसी से लोट-पोट हो गए। इस नए एपिसोड में कपिल की पोल खुलने वाली है कि दर्शकों का दिल जीतने वाले कपिल शर्मा खुद कितने बड़े शरारती थे।

अक्षय कुमार ने इस शो में कई बार आ चुके हैं। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपनी कई फिल्मों को प्रमोट किया है। एक बार फिर वह 'सेल्फी' को प्रमोट करने के लिए इस शो में आने वाले हैं। इस अपकमिंग एपिसोड की एक झलक कपिल शर्मा ने शेयर की है, जिसे देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वीडियो में अक्षय, कपिल शर्मा की मां से पूछते हैं कि जब कपिल छोटे थे, तो क्या कभी उन्होंने उनसे मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कहा था।

इस पर कपिल शर्मा की मां ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। उन्होंने बताया कि कपिल बहुत शैतान थे। बचपन में वह रात में लोगों के घर के सामने पुड़िया रख देते थे और अगले दिन पड़ोसी जब देखते कि किसी ने पुड़िया रखी है, तो बहुत गुस्सा करते थे। पड़ोसी कहते थे कि पता नहीं कौन जादू-टोना करके पुड़िया रख कर गया है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kapil SharmaSelfiee starcomedianmotherfunny story

loading...