main page

इरफान खान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे कपिल-मीका, लॉकडाउन में सुपुर्द-ए-खाक हुए इरफान खान

Updated 29 April, 2020 04:57:00 PM

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक टोंक का नाम रोशन करने वाले फिल्म एक्टर इरफान खान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हो गया। हाल ही में उनकी पार्थिक शरीर की कुछ तस्वीरें आईं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक टोंक का नाम रोशन करने वाले फिल्म एक्टर इरफान खान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हो गया। हाल ही में उनकी पार्थिक शरीर की कुछ तस्वीरें आईं हैं।

Bollywood Tadka

 

लाॅकडाउन के चलते इरफान के सुपुर्द-ए-खाक में परिवार के लोग और कुछ दोस्त ही शामिल हुए। वहीं काॅमेडियन कपिल शर्मा और सिंगर मीका सिंह भी इरफान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इरफान के निधन से पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ से लेकर सलमान खान तक ने एक्टर के निधन पर शोक जताया। जानकारी के लिए बता दें कि इरफान पिछले काफी वक्त से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे और उन्हें आंतों का संक्रमण भी हो गया था

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान थीं। फिल्म में इरफान की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।  

Bollywood Tadka

इरफान खान की पत्नी और बेटा
 

: Smita Sharma

kapil sharmairrfan khanattendirrfan khanfuneralBollywood NewslockdowncoronavirusBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...