main page

पत्नी के बर्थडे पर कपिल ने शेयर की प्यारी तस्वीरें, पति की बाहों में लिपटी दिखीं गिन्नी

Updated 18 November, 2023 02:34:09 PM

कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड पर्सनैलिटी में से एक हैं।कपिल इंडस्ट्री के उन स्टार्सा में हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रख कर चलते हैं। कपिल सोशल मीडिया पर परिवार से जुड़ी तस्वीरें बेहद कम शेयर करते हैं। हाल ही में कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ संग बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें उन्होंने अपनी लेडीलव गिन्नी के बर्थडे पर शेयर की हैं।

मुंबई: कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड पर्सनैलिटी में से एक हैं।कपिल इंडस्ट्री के उन स्टार्सा में हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रख कर चलते हैं। कपिल सोशल मीडिया पर परिवार से जुड़ी तस्वीरें बेहद कम शेयर करते हैं। हाल ही में कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ संग बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें उन्होंने अपनी लेडीलव गिन्नी के बर्थडे पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई पहली तस्वीर में गिन्नी कपिल की बाहों में दिख रही हैं। बैकग्राउंड में बड़ा सा झूला दिख रहा है। लुक की बात करें तो गिन्नी ऑल ब्लैक लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कपिल का कूल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे को बड़े ही प्यार से निहारता दिख रहा है। इन तस्वीरों के साथ कपिल ने गिन्नी के नाम बेहद ही प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा-'जन्मदिन मुबारक हो ❤️ गिन्नी चतरथ हर चीज के लिए धन्यवाद 🤗।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम  त्रिशान शर्मा है। 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaRomantic PicturesWifeyGinni ChatrathBirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...