main page

इतने विवादों के बाद भी TRP के मामले में टॉप पर है कपिल शर्मा का शो

Updated 21 February, 2019 08:52:02 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इस हफ्ते काफी विवादों में रहा। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने जवानों पर हुए हमले पर एक विवादित बयान दिया था जिसे लेकर काफी विवाद हुआ। लोगों का कहना था कि नवजोत सिंह सिद्धू को..

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इस हफ्ते काफी विवादों में रहा। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने जवानों पर हुए हमले पर एक विवादित बयान दिया था जिसे लेकर काफी विवाद हुआ। लोगों का कहना था कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकाल देना चाहिए। लेकि्न कपिल शर्मा के शो के इतने विवादों में रहने के बावजूद ये शो टीआपपी के मामले में टॉप लिस्ट में है। जी हां, कपिल शर्मा के शो टीआरपी के मामले में 2 नंबर पर हैं।
Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा  में हमला हुआ था जिसके चलते सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। इस हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी कुछ बयान दिए, लेकिन सिद्धू अपने बयान के लचते विवादों में घिर गए। जिसके कारण उन्हें अलोचना का सामना करना पड़ा। और तभी खबरें आने लगी कि कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को निकाल देंना चाहिए, अन्यथा इस शो को लोग देखना बंद कर देंगे। ये सब देखते हुए लगने लगा कि शायद अब एक बार फिर से इस शो की टीआपरी नीचे गिर जाएगी। लेकिन ये गलत साबित हुए।

: Pawan Insha

karpil sharma showkapil sharma show TRPbollywood

loading...