main page

द्रिशा संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर करण देओल ने लुटाया प्यार, लिखा- पत्नी के रूप में मेरी जिंदगी में कदम रखने के लिए धन्यवाद

Updated 24 June, 2023 05:41:54 PM

एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद करण और द्रिशा ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं, अब हाल ही में करण देओल ने अपनी रिसेप्शन पार्टी से द्रिशा संग कुछ तस्वीरें गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद करण और द्रिशा ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं, अब हाल ही में करण देओल ने अपनी रिसेप्शन पार्टी से द्रिशा संग कुछ तस्वीरें गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


करण देओल ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें वह अपनी वाइफ द्रिशा संग सीढ़ियों पर पोज देते नजर आ साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, "प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की एक साथ खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी पत्नी के रूप में मेरे जिंदगी में कदम रखने के लिए धन्यवाद।" 

 

Bollywood Tadka


यूजर्स करण देओल और द्रिशा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

काम की बात करें तो करण देओल ने  साल 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह फिल्म 'वेले' में नजर आए। हालांकि, उनकी ये फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Karan DeolloveDrisha Acharyasharingromantic photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...