main page

करण जौहर ने प्राइम वीडियो की अपकमिंग सीरीज को मजेदार ट्विस्ट के साथ किया पेश

Updated 07 February, 2024 01:51:47 PM

वैलेंटाइन डे करीब है और प्यार के मौसम को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने तरीके से खास बना दिया हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वैलेंटाइन डे करीब है और प्यार के मौसम को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने तरीके से खास बना दिया हैं। जी हां, करण जौहर जो इस पीढ़ी की कुछ सबसे आइकोनिक और पसंदीदा रोमांटिक फिल्मों के निर्माता रहे हैं, आपके लिए एक नई तरह की प्रेम कहानी लेकर आए हैं। दरअसल एक रोमांचक और अनोखी वीडियो में करण जौहर अपनी फिल्मों में प्यार और उसके कई रंगों के बारे में बात करते दिखें हैं। उनके आइकोनिक डायलॉग  "प्यार दोस्ती है" से लेकर "गाना, ग्लिसरीन, और एक ग्रुप हग'' या दूसरे शब्दों में, "K3G में तीन G'' है जो प्यार के मामले में सभी झगड़ों को सुलझा देता है। हाल ही में अनाउंस हुई लव स्टोरियां का परिचय देते हुए, फिल्म मेकर रियल प्रेम कहानियों के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "असल जिंदगी में प्यार को नफरत, भेदभाव और डर के खिलाफ लड़ना पड़ता है।" यह कहते  हुए कि कैसे प्यार पाने की उनकी यात्रा ने उन्हें आशा दी है।
 
प्राइम वीडियो की अपकमिंग ओरिजनल सीरीज लव स्टोरियां 6 हिस्सों में बंटी है, जिसमें असल जीवन की प्रेम कहानियों को गहराई से छुआ गया है, जो प्रेम, आशा, खुशी और सभी बाधाओं के खिलाफ जीत के विषय है। लव स्टोरियां का कॉन्सेप्ट सोमेन मिश्रा ने छह निर्देशकों - अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी'कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी के साथ किया हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

धार्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की यह सीरीज है, जिसे करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि सोमेन मिश्रा द्वारा इसे बनाया गया है। यह सीरीज रियल लाइफ कहानियों पर आधारित है, जिसे इंडिया लव प्रोजेक्ट के सहयोग से तैयार किया गया है। इंडिया लव प्रोजेक्ट एक सोशल मीडिया कम्युनिटी है, जिसमें पूर्व पत्रकार प्रिया रमानी, समर हलारनकर और निलोफ़र वेंकटरमन हैं। लव स्टोरियां का प्रीमियर इस वैलेंटाइन डे पर 14 फरवरी को विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Pyaar Dosti Hailove storiesKaran JoharPrime Videoupcoming seriesप्यार दोस्ती हैलव स्टोरियां

loading...