FacebookTwitterg+Mail

हार्दिक- केएल राहुल के विवाद पर पहली बार करण ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं शर्मिंदा हूं

karan johar opens up about hardik pandya kl rahul controversy
23 January, 2019 04:37:55 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो में सेलेब्रिटीज आकर अपनी पर्सनल जिंदगी के राज खोलते हैं। सेलेब्रिटीज कभी-कभी कुछ ऐसे खुलासे भी कर देते हैं जिससे वे विवादों में आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या में साथ भी हुआ। शो में हार्दिक ने महिलाओं के बारे में ऐसी टिप्पणी की थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने दोनों को 2 मैच के लिए बैन भी कर दिया।  यह विवाद करीब एक महीने से चल रहा है लेकिन करण जौहर अभी तक चुप थे।

Bollywood Tadka,करण जौहर इमेज, केएल राहुल इमेज,हार्दिक पांड्या इमेज,कॉफी विद करण इमेज

अब हाल ही में इस विवाद पर करण का बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि ये मेरा शो है और इसकी जिम्मेदारी भी मेरी है। मैं ही शो में गेस्ट को इनवाइट करता हूं। यहां पर अगर कुछ गलत होता है तो ये मेरी जिम्मेदारी है। ये मामला जब बढ़ा तो कई रातों तक मैं सो नहीं पाया लेकिन यहां मेरी बात सुनने वाला कोई नहीं है। करण आगे कहते हैं कि मैंने बस उन दोनों से वही सवाल पूछे जो मैंने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स से पूछे थे। मैं सिर्फ सवाल पूछता हूं । वहां से क्या जवाब आएगा ये मेरे बस में नहीं है। मैं शर्मिंदा हूं कि मेरे शो में आने के बाद उन्हें ये सब झेलना पड़ा।

Bollywood Tadka,करण जौहर इमेज, केएल राहुल इमेज,हार्दिक पांड्या इमेज,कॉफी विद करण इमेज

 

हार्दिक मांग चुके हैं माफी

बता दें कि इस विवाद के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा था कि - मैंने शो के दौरान कही हुई बातों से जिसको भी दुख पहुंचाया है, मैं उन सभी से माफी मांगना चाहता हूं। शो के नेचर के साथ मैं बह गया था। मुझे किसी के भावनाओं को आहत करने का विचार नहीं था। 


karan johar hindi news opens up hardik pandya hindi news kl rahul hindi news controversy koffee with karan season 6Bollywood Offbeat Hindi News Bollywood celebs Hindi News
loading...