main page

करण जौहर ने की जयदीप अहलावत की तारीफ, बोले- 'मुझे खुशी है कि मैंने 'राज़ी' में आपके साथ काम किया

Updated 21 October, 2023 12:32:46 PM

हाल के वर्षों में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, जयदीप अहलावत ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और प्रशंसकों और उद्योग दोनों से प्रशंसा प्राप्त की है। बॉलीवुड में छोटी भूमिकाओं से अपना करियर शुरू करने वाले अहलावत लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ते गए और अपनी गहन और बहुमुखी अभिनय क्षमताओं के लिए पहचान हासिल की। ऐसे ही एक उल्लेखनीय प्रशंसक हैं प्रशंसित फिल्म निर्माता करण जौहर, जिन्होंने हाल ही में अहलावत के असाधारण अभिनय कौशल की सराहना की।

मुंबई: हाल के वर्षों में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, जयदीप अहलावत ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और प्रशंसकों और उद्योग दोनों से प्रशंसा प्राप्त की है। बॉलीवुड में छोटी भूमिकाओं से अपना करियर शुरू करने वाले अहलावत लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ते गए और अपनी गहन और बहुमुखी अभिनय क्षमताओं के लिए पहचान हासिल की। ऐसे ही एक उल्लेखनीय प्रशंसक हैं प्रशंसित फिल्म निर्माता करण जौहर, जिन्होंने हाल ही में अहलावत के असाधारण अभिनय कौशल की सराहना की।

Bollywood Tadka

जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता जयदीप अहलावत की उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए प्रशंसा की। जौहर ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, "हे भगवान, मुझे बहुत खुशी है कि मुझे 'राज़ी' में आपके साथ काम करने का मौका मिला, और फिर मैंने आपको 'जाने जान' में देखा, और आपने मेरा दिमाग चकरा दिया।"

Bollywood Tadka

"जाने जान" में जयदीप अहलावत के शानदार प्रदर्शन ने अपार प्रशंसा और ध्यान आकर्षित किया। फिल्म के शोस्टॉपर और केंद्रीय व्यक्तित्व के रूप में माने जाने वाले अहलावत के चित्रण ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी और ढेर सारी सकारात्मक समीक्षाएँ आकर्षित कीं। इसी तरह, जयदीप को "राज़ी" में उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा मिली। अहलावत ने फिल्म में अपने सशक्त किरदार से अमिट छाप छोड़ते हुए अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  जयदीप अहलावत चुनौतीपूर्ण और रोमांचक भूमिकाओं में हैं। वह शेफाली शाह और स्वानंद किरकिरे अभिनीत आगामी फिल्म थ्री ऑफ अस में दिखाई देंगे, जो 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, पाताल लोक 2, द ब्रोकन न्यूज 2 और अन्य सहित कई परियोजनाएं कतार में हैं जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

मुंबई:  

Content Writer: Smita Sharma

Karan JoharpraisedJaideep AhlawatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...