main page

करन जोहर ने की "किल" में Raghav Juyal के खलनायक डेब्यू की तारीफ, एक्साइटेड हुए एक्टर

Updated 21 September, 2023 01:45:58 PM

राघव जुयाल ने हाल ही में प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित फिल्म 'किल' में एक पुरुषवादी रोल के अपने प्रदर्शन के साथ सिनेमाई परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई 'किल' में राघव जुयाल ने एक विलन का रोल प्ले किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहें हैं। ऐसे में लोग उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहें हैं। एक्टर ने ऐसा रोल पहली बार प्ले किया औऱ पहली बार में ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

राघव कहते हैं, "मैं 'किल' में अपने किरदार को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए वास्तव में विनम्र और आभारी हूं। वर्ष के खलनायक के रूप में पहचाना जाना एक सम्मान की बात है, और मैं दर्शकों और आलोचकों को उनके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं। इस किरदार को जीवन में लाना एक चुनौती थी जिसे मैंने स्वीकार किया, और मैं रोमांचित हूं कि यह दर्शकों को पसंद आया। यह यात्रा 'किल' के पीछे की अविश्वसनीय टीम और निखिल नागेश भट के दूरदर्शी निर्देशन के बिना संभव नहीं होती। इसके अलावा मेरे निर्माताओं द्वारा कहे गए शब्द, विशेष रूप से करण ने हाल ही में जो कहा, उन्होंने मुझे वास्तव में मेरे प्रयोग के लिए प्रेरणा और मान्यता दी है और एक खतरनाक खलनायक की भूमिका में उतरने फल मिला है।”

तमाम प्रशंसाओं के अलावा, करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहां, "राघव जुयाल एक प्रतिपक्षी के रूप में बहुत शानदार हैं। मैंने उन्हें उनके द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में देखा है, मैंने उन्हें डांस करते देखा है ; वह बहुत ही शानदार डांसर हैं। जब आप उस प्यारी सी मुस्कान वाले राघव को इस किरदार में देखेंगे तो कोई भी कह उठेगा, 'ऐसे कौन मारता है!!' (इस तरह किसी व्यक्ति को कौन मारता है?) बात यह है कि वह इतना खतरनाक हो सकता है। हमने कभी इस तरह की फिल्म नहीं बनाई है।"

'किल' में प्रतिभाशाली लक्ष्य और तान्या मानिकतला भी हैं, जो अपनी असाधारण कलात्मकता को सबसे आगे लाते हैं। दूरदर्शी निखिल नागेश भट द्वारा लिखित और निर्देशित है और  करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट के प्रतिष्ठित बैनर के तहत निर्मित, 'किल' उद्योग के कुछ प्रतिभाशाली दिमागों के सहयोगात्मक प्रयासों का प्रमाण है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Karan JoharRaghav Juyalvillain debutKill

loading...