main page

रणबीर-आलिया की शादी को करण ने किया कन्फर्म, फिर बोले- 'पता नहीं ये कब हाथ से...'

01 March, 2019 12:32:21 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही बी-टाउन का यह कपल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए स्विट्जरलैंड गया था, जहां इनकी तस्वीरें वायरल हुई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही बी-टाउन का यह कपल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए स्विट्जरलैंड गया था, जहां इनकी तस्वीरें वायरल हुई है। दोनों को एक-दुसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया। हाल ही में इस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

इस वीडयो में फिल्ममेकर करण जौहर दोनों की शादी को लेकर  खुलासा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो आकाश अंबानी और श्लोका की मेहता संगीत सेरेमनी का है। वीडियो में करण आलिया और रणबीर के साथ दिख रहे हैं। करण माइक पकड़े हुए आकाश-श्लोका की बारे में बातें कर रहे हैं।

 

इसी बीच करण ने आलिया और रणवीर की तरफ इशारा करते हुए कहा- 'रब ने बना दी जोड़ी।'  इतना ही नहीं करण आगे कहते हैं कि मैं यहां पर आकाश-श्लोका की बात नहीं कर रहा हूं। मैं यह आलिया-रणबीर के बारे में कह रहा हूं। करण कहते हैं- ये वेडिंग सीजन चल रहा है। ऐसे में हमें नहीं पता कि कब रणबीर हाथ से निकल जाए। करण की ये बात सुनकर आलिया स्माइल करने लगती हैं।

Bollywood Tadka

रणवीर-आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय मुख्य भूमिका में हैं।


karan joharrevealranbir kapooralia bhattweddingBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...